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which ad network has highest CPM? in 2022 |
किस विज्ञापन नेटवर्क का CPM सबसे अधिक है?
नमस्कार दोस्तों, Trustedadnetworks.com में आपका स्वागत है, यह सच है कि हर कोई अपनी वेबसाइट के लिए उच्च CPM विज्ञापन नेटवर्क चाहता है लेकिन सवाल यह है कि क्या आपके पास गुणवत्तापूर्ण ट्रैफ़िक है? उच्च CPM विज्ञापन नेटवर्क की खोज न करें यदि आपके पास उच्च गुणवत्ता वाला ट्रैफ़िक नहीं है, लेकिन यदि आप ऑर्गेनिक ट्रैफ़िक प्राप्त कर रहे हैं और आपको अभी भी कम CPM मिल रहा है तो इस लेख को पढ़ें I Will You के बारे में उच्च CPM विज्ञापन नेटवर्क
प्रत्येक प्रकाशक का प्रश्न: किस विज्ञापन नेटवर्क का CPM उच्चतम है?
उत्तर: प्रिय दोस्तों जैसा कि मैंने पहले ही कहा है कि हर प्रकाशक अपनी वेबसाइट के लिए उच्च सीपीएम विज्ञापन नेटवर्क चाहता है, बहुत सारे विज्ञापन नेटवर्क हैं और हर कोई दावा कर रहा है कि वे आपको उच्च सीपीएम और उच्च सीपीसी देंगे लेकिन यह सच नहीं है दोस्तों
विज्ञापनदाता उच्च सीपीएम दे रहे हैं लेकिन विज्ञापन नेटवर्क हमें उच्च सीपीएम प्रदान नहीं कर रहे हैं। अब कौन सा सबसे अच्छा और उच्च सीपीएम विज्ञापन नेटवर्क है, इसलिए यदि आपके पास यूएसए आदि जैसे प्रीमियम देशों से ट्रैफ़िक है। तो सबसे अच्छा और नंबर 1 उच्च सीपीएम विज्ञापन नेटवर्क है Adsterra.com Adsterra ad network में आपको $600+ CPM मिलेगा लेकिन अगर आपके पास प्रीमियम देशों से ट्रैफिक नहीं है तो मैं Adsterra का सुझाव नहीं दूंगा।
क्योंकि Adsterra एशियाई देशों के लिए बहुत कम CPM दे रहा है। सबसे अच्छा विकल्प यह है कि Google AdSense और Media.net का उपयोग करें लेकिन अगर आपको उन विज्ञापन नेटवर्क से स्वीकृति नहीं मिल रही है तो बातचीत करने वाले मीडिया विज्ञापन नेटवर्क का उपयोग करें यदि आपके पास 3000 मासिक विचार हैं तो आप आसानी से बातचीत करने वाले मीडिया से स्वीकृत हो जाएंगे।
संवादी मीडिया उच्च सीपीएम
कन्वर्सेंट मीडिया प्रकाशकों के लिए एक विज्ञापन प्लेटफ़ॉर्म है जो मासिक रूप से 5 हज़ार से अधिक विज्ञापन अभियानों को प्रस्तुत करता है, और इसीलिए यह उन मीडिया मालिकों के लिए एकदम सही है जो विभिन्न व्यावसायिक कार्यक्षेत्रों में कार्य करते हैं। राजस्व आँकड़ों और प्रदर्शन समीक्षा सृजन पर केंद्रित स्पष्ट अभियान रिपोर्टिंग विकल्पों के कारण यह प्रणाली पारदर्शी और सहज है।
इस विज्ञापन नेटवर्क की ख़ासियत यह है कि यह मोबाइल डिवाइस विज्ञापन में माहिर है, साथ ही इसे क्रॉस-डिलीवरी की विशेषता है। इसके अलावा, प्रकाशक मानक डेस्कटॉप प्रारूपों, प्रदर्शन विज्ञापनों, रिच मीडिया, वीडियो, नेटिव आदि से लाभ उठा सकते हैं।
न्यूनतम भुगतान: $25
निकासी विधि: चेक और पेपैल इत्यादि।
सीपीएम और सीपीसी
हैडर बिडिंग
हैडर बिडिंग प्रकाशक के पेज पर एक एकीकरण है जो प्रकाशक के विज्ञापन सर्वर को कॉल करने से पहले प्रोग्रामेटिक मांग के लिए प्रत्येक इंप्रेशन को उजागर करता है। एक ही समय में एक ही इन्वेंट्री पर कई मांग स्रोतों को बोली लगाने की अनुमति देकर, प्रकाशक अपनी उपज बढ़ाते हैं और अधिक पैसा कमाते हैं। अंततः, यह पारंपरिक "झरना" दृष्टिकोण को बदल देता है।
प्रकाशक को लाभ
राजस्व बढ़ाएं क्योंकि वॉटरफॉल पास बैक विधि में इंप्रेशन बर्बाद नहीं होते हैं
आपकी इन्वेंट्री के लिए उच्चतम दर प्राप्त करने के कारण बेहतर उपज प्रबंधन
प्रकाशक का अपनी इन्वेंट्री पर पूरा नियंत्रण होता है और यह कैसे मुद्रीकृत किया जा रहा है
हेडर बिडिंग की प्री-बिड पद्धति के साथ अब पास बैक/डिफॉल्ट टैग्स की आवश्यकता नहीं है
डायरेक्ट टैग
आपके वर्तमान विज्ञापन सर्वर स्टैक में प्रत्यक्ष टैग आसानी से जोड़े जा सकते हैं। मांग बढ़ाएं और अपने प्रदर्शन, मोबाइल और वीडियो इन्वेंट्री से अधिक कमाई करें। ये JavaScript टैग सीधे साइट के HTML में रखे जा सकते हैं या किसी विज्ञापन प्रबंधन समाधान जैसे DFP से प्रदर्शित किए जा सकते हैं। प्रकाशकों के पास अपनी पसंद के रीडायरेक्ट या डिफ़ॉल्ट टैग को लागू करने की क्षमता (और अत्यधिक अनुशंसित) भी होती है, जिसे तब कहा जाएगा जब एप्सिलॉन के पास किसी विशेष विज्ञापन इंप्रेशन अवसर के लिए कोई विज्ञापन नहीं होगा।
आवश्यकताएँ 3000 मासिक दृश्य
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